दुकान का शटर तोड़कर लैपटॉप चोरी करने वाला विधि विवादित किशोर पुलिस संरक्षण में, चोरी का लैपटॉप बरामद

0
0

अन्य दो दुकानों में भी किया था चोरी का प्रयास, नहीं हुआ सफल

कोतवाली ऋषिकेश

घटना विवरण

दिनांक 06 फरवरी 2024 को कोतवाली ऋषिकेश में वादी डॉ0 बृजमोहन सोनी, हरिद्वार रोड ऋषिकेश देहरादून के द्वारा एक लिखित तहरीर 5 फरवरी 2024 की रात्रि किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उनकी दुकान दिव्या निरोग क्लीनिक का ताला तोड़कर उसके अंदर से लैपटॉप एचपी कंपनी का चोरी करने के संबंध में दी गई। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में संबंधित धाराओ में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

    घटना के अनावरण हेतु प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश द्वारा एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए, उच्च स्तरीय पतारसी सुरागरसी की गई, साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर तथा मुखबिर तंत्र की सहायता से घटना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित की गयी। पुलिस द्वारा किये गए अथक प्रयासों से आज दिनांक 07 फरवरी 2024 को पुलिस द्वारा भारत मंदिर इंटर कॉलेज गेट के पास से घटना उपरोक्त से संबंधित एक विधि विवादित किशोर को संरक्षण में लिया गया, जिसके पास से चोरी किया गया एचपी कंपनी का लैपटॉप मय चार्जर बरामद किया गया है। 

  पूछताछ करने पर विधि विवादित किशोर द्वारा बताया गया की उक्त लैपटॉप व चार्जर को उसके द्वारा हरिद्वार रोड पर एक दिन पहले रात के समय दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरी किया गया था,  उसी दिन उसके द्वारा उक्त चोरी से पहले दो अन्य दुकानों में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया परंतु सफल नहीं हो पाया।

बरामदगी विवरण

1- एक लैपटॉप एचपी कंपनी
2- एक चार्जर एचपी कंपनी

पुलिस टीम

1- उ0नि0 विनोद कुमार, चौकी प्रभारी त्रिवेणी घाट
2- कां0 सचिन सैनी
3-कां0 तेज सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here